Central Ground Water Board Recruitment 2022 केंद्रीय वाटर बोर्ड की तरफ से स्टाफ कार ड्राइवर पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी

Central Ground Water Board Recruitment 2022

Central Ground Water Board Recruitment 2022: Central Ground Water Board (CGWB) Jobs 2022 CGWB Car Driver Recruitment 2022 CGWB Recruitment 2022 Notification केंद्रीय वाटर बोर्ड की तरफ से स्टाफ कार ड्राइवर के 26 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं. केंद्रीय वाटर बोर्ड भर्ती 2022 में नौकरी पाने का सपना देख रहे, अभ्यर्थियों के लिए यह बहुत अच्छा अवसर है. सेंट्रल ग्राउंड बोर्ड भर्ती 2022 के लिए ऑफलाइन आवेदन 23 जुलाई से शुरू हो जायेगे और अंतिम तिथि 22 अगस्त 2022 है. इस भर्ती से सम्बन्धित विस्तृत जानकारी जानने के लिए अभ्यर्थी इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ सकते है.

Central Ground Water Board Recruitment 2022 Notification

सेंट्रल ग्राउंड बोर्ड में ड्राइवर के 26 खाली पदों को भरने के लिए योग्य अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए गये है. अभ्यर्थी केंद्रीय वाटर बोर्ड भर्ती 2022 के लिए ऑफलाइन माध्यम के द्वारा आवेदन कर सकते है. इस भर्ती के लिए आवेदन 23 जुलाई से 22 अगस्त 2022 तक जमा करवाए जायेंगे. इस भर्ती के लिए सभी आवश्यक जानकारी और लिंक नीचे उपलब्ध करवा दिए है.

Central Ground Water Board Recruitment 2022 Vacancy Details

सेंट्रल ग्राउंड बोर्ड भर्ती 2022 के ड्राइवर के 26 पदों पर आवेदन मांगे गये है, जिसके पदों की संख्या कैटेगरी वाइज नीचे तालिका में दी गयी है-

Category No. Of Vacancy
UR 9
EWS 7
OBC 4
SC 6
Total Vacancy 26

Central Ground Water Board Recruitment 2022 Educational Qualification

सेंट्रल ग्राउंड बोर्ड भर्ती 2022 के स्टाफ कार ड्राइवर पदों के लिए जो भी युवा आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से कक्षा दसवीं की पास मार्कशीट होनी आवश्यक है, इसके साथ ही आपके पास हैवी वाहन का ड्राइविंग लाइसेंस होना भी अति आवश्यक है और आपको हेवी ड्राइविंग चलाने का 3 साल का अनुभव भी जरूरी है और साथ ही आपको हिंदी अंग्रेजी लैंग्वेज का ज्ञान होना अति आवश्यक है.

Central Ground Water Board Recruitment 2022 Age Limit

सेंट्रल ग्राउंड बोर्ड भर्ती 2022 अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 27 वर्ष निर्धारित की गयी है. सरकारी नियमानुसार अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति और पिछड़े वर्ग के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में छूट दी जाएगी और इन पदों के लिए भारत के सभी स्टेट के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

Central Ground Water Board Recruitment 2022 Application Fee

सेंट्रल ग्राउंड बोर्ड भर्ती 2022 के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए कोई भी आवेदन शुल्क तय नहीं किया गया है. उम्मीदवार बिना आवेदन शुल्क (Application Fee) के ही इन पदों के लिए आवेदन कर पाएंगे.

इसे भी देंखे:

How to Apply Central Ground Water Board Recruitment 2022

जो अभ्यर्थी Central Ground Water Board Recruitment 2022 के लिए अपने आवेदन करना चाहते हैं वह ऑफलाइन माध्यम के द्वारा आसानी से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने के लिए आपको सर्वप्रथम नीचे दिए गए लिंक से अपने आवेदन पत्र को एक अच्छी क्वालिटी के कागज पर प्रिंट करवाना होगा, इसके पश्चात इसमें पूछी जाने वाली सारी जानकारी सही-सही रूप से भरनी होगी एवं इसके साथ ही आवश्यक डॉक्यूमेंट को आवेदन पत्र के साथ संलग्न करने होंगे एवं इस आवेदन पत्र को एक उपयुक्त आकार के लिफाफे में डाल कर अंतिम तिथि से पूर्व दिए गये पत्ते पर भेज दे.

Write on the envelope containing the application form “APPLICATION FORM FOR THE POST OF STAFF CAR DRIVER (ORDINARY GRADE) GROUP-‘C’ MINISTERIAL, NON-GAZETTED“

Send the application form to the address “Regional Director, CGWB, Central Region, N.S. Building, Opp. Old VCA, Civil Lines, Nagpur- 440001“

Important Links

Start Date Application Form 23 July 2022
Last Date Application Form 22 August 2022
Application Form Download Click Here
Notification Click Here
Official Website http://cgwb.gov.in/
Our Home Page Click Here

FAQs

Central Ground Water Board Recruitment 2022 के लिए एप्लीकेशन फॉर्म कहां से प्राप्त करें?

सेंट्रल ग्राउंड बोर्ड भर्ती 2022 के लिए एप्लीकेशन फॉर्म को प्राप्त करने का सीधा लिंक ऊपर उपलब्ध करवा दिया है.

Central Ground Water Board Recruitment 2022 के लिए कैसे आवेदन करें?

सेंट्रल ग्राउंड बोर्ड भर्ती 2022 के लिए आवेदन करने की संपूर्ण जानकारी और एप्लीकेशन फॉर्म का डायरेक्ट लिंक ऊपर दिया गया है.

Central Ground Water Board Recruitment 2022 केंद्रीय वाटर बोर्ड की तरफ से स्टाफ कार ड्राइवर पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top